क्राइमछत्तीसगढ़बिलासपुरशराब माफियासड़क दुर्घटनास्वास्थ्य

बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग…

बिलासपुर/रतनपुर- 21 अक्टूबर 2024,

बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए बिलासपुर पुलिस महत्वपूर्ण कदम उठाया है राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित ढाबों की चेकिंग तेज की गई।ढाबों में शराब परोसने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।बिलासपुर पुलिस अधीक्षक रजनेश सिंह के निर्देश पर रतनपुर पुलिस ने अवैध शराब विक्रेताओं और होटल एवं ढाबों में शराब का सेवन कराने वाले ढाबा संचालकों पर शिकंजा कसना शुरु कर दिया है।रतनपुर पुलिस ने बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को रोकने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। पुलिस ने राष्ट्रीय राजमार्गों पर स्थित ढाबों पर छापेमारी अभियान तेज कर दिया है। विशेषकर, उन ढाबों पर ध्यान केंद्रित किया जा रहा है जहां शराब बिक्री या सेवन हो रहा है।वही शनिवार को बिलासपुर-अंबिकापुर मार्ग पर रतनपुर के कई ढाबों पर छापेमारी की गई। इस दौरान कर्रा के कुलदीप ढाबे में शराब पिलाते हुए पाया गया। जिस पर ढाबा संचालक के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत कड़ी कार्रवाई की गई है।

जांच करती पुलिस

रतनपुर थाना प्रभारी रजनीश सिंह ने बताया कि “वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशानुसार अवैध शराब बिक्री और ढाबों पर शराब पिलाने के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। शनिवार को रतनपुर क्षेत्र के गहलोत ढाबा सहित कुल 6 ढाबों पर छापेमारी की गई। जिसमे कर्रा के कुलदीप ढाबा में शराब पिलाते हुए पाए जाने पर ढाबा संचालक के खिलाफ कार्रवाई की गई है।”

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.