ओबीसीमुंगेलीसामाजिक

जिले में प्रदेश ओबीसी वर्गों की प्रथम बैठक 30 जून को आयोजित प्रदेश भर से मुंगेली पहुचेंगे ओबीसी वर्ग के लोग

मुंगेली । प्रदेश में ओबीसी वर्गों की बैठक को लेकर विगत दिनों गूगल मीट का बैठक किया गया। जिसमे प्रदेश भर के लोग गूगल मीट के माध्यम से जुड़े और ओबीसी आरक्षण को लेकर अपनी बात रखें तथा प्रदेश स्तरीय बैठक को लेकर निर्णय लिया गया।
छत्तीसगढ़ ओबीसी वर्ग के प्रथम बैठक मुंगेली जिला में 30 जून 2024 को मां वैष्णवी मंगलम LIC ऑफिस के पास बिलासपुर रोड मुंगेली में होगी। बैठक प्रातः 11 बजे से शुरू होगा। जिसमे प्रदेश, संभाग , जिला , विकासखंड एवं सभी स्तर के पदाधिकारियों की उपस्थिति में बैठक किया जाएगा। बैठक में शामिल होने वाले पदाधिकारी के लिए भोजन की व्यवस्था की गई है साथ ही प्रदेश के दूरस्थ क्षेत्रों से आने वाले पदाधिकारी के लिए ठहरने की व्यवस्था भी किया गया है । बैठक को सफल बनाने के लिए
ओबीसी महासभा जिला मुंगेली इकाई द्वारा तैयारी पूर्ण कर ली गई है।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.