आस्था भक्तिउत्सवछत्तीसगढ़नवरात्रिपत्रकार संघलोरमी

गरबा में दिखा शक्ति का आराधना, डांडिया खेलने उमड़े बच्चे,युवतियां महिलाएं…प्रेस क्लब का हुआ सम्मान।

लोरमी-नगर के थाना ग्राउंड माँ जग जननी दुर्गोत्सव समिति के तत्वावधान में तीन दिवसीय गरबा महोत्सव में समिति के द्वारा प्रेस क्लब के पत्रकारों का पुष्प भेंटकर स्मृति चिन्ह प्रदान किये।
दूसरे दिन गरबा उत्सव में नगर के महिलाओं एवं बच्चों ,युवतियों में जमकर उत्साह देखा गया।
इससे पहले प्रेस क्लब के अध्यक्ष सतीश मिश्रा एवं अन्य अतिथियों ने गरबा पंडाल में माता के सामने दीप प्रज्वलित और पूजन अर्चना कर माता की आरती कर गरबा महोत्सव का शुभारंभ किया..
गरबा महोत्सव के संयोजक पत्रकार प्रशांत शर्मा ने बताया कि यह छठवां वर्ष सफलतापूर्वक आयोजन किया जा रहा है। इसमें महिलाएं,युवतियां एवं बच्चों ने बड़ी संख्या में हिस्सा लिए है।
समिति ने गरबा में भाग लेने वालों को निःशुल्क प्रशिक्षण सुविधा भी प्रदान किया गया।
कार्यक्रम का संचालन विश्वास दुबे ने किया। मंच को माया रानी सिंह ,अनिल दास ने सम्बोधित किया। और आयोजन में महिलाओं युवतियों के उत्साह को देखकर कहा कि यहां जिस तरह भव्य आयोजन कराया जा रहा है मानो लगता है पूरा लोरमी नगर उमड़ गया हो और किसी बड़े शहर के तर्ज पर किए जा रहे गरबा महोत्सव के आयोजन समिति निश्चित रूप से बधाई के पात्र है..
इस अवसर पर आर्यव्रत के प्रदेशाध्यक्ष राकेश तिवारी , प्रेस क्लब के सचिव नूतन गुप्ता, कृष सोनी, प्रीतम दिवाकर, सन्दीप सिंह ठाकुर, जितेंद्र पाठक, सविता पाठक,प्रमोद जायसवाल, राहुल यादव, निशांत कश्यप, आकाश केशरवानी नरेंद्र खत्री शैलेन्द्र सलुजा, जतिन सलुजा ,अनिल सलुजा, पंचू अग्रवाल, विकास केशरवानी, श्यामू कश्यप,अमन सलूजा गुड्डू गुप्ता मनीष सोनी आनंद वैष्णव, सोनू सापरिया ,कृष्णा शर्मा, शुभम, प्रीति श्रीवास प्रियंका केशरवानी चंदू सहित अन्य उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.