केंद्रीय राज्यमंत्रीखास खबरछत्तीसगढ़डिप्टी सीएम अरुण सावडिप्टी सीएम विजय शर्मातोखन साहूनगरी निकाय मंत्रीनिकायमुख्यमंत्री विष्णुदेव सायराजनीतीलोरमी

केंद्र और राज्य के बाद नगरीय निकायों में भी बनानी है भाजपा सरकार : उपमुख्यमंत्री साव…

लोरमी 08.07.2024

राहुल यादव –

छत्तीसगढ़ के साथ लोरमी में भी डबल इंजन की सरकार, कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी भी हुई डबल : उपमुख्यमंत्री साव

भाजपा कार्यालय लोरमी में रविवार को विधानसभा स्तरीय बैठक आयोजित की गई। बैठक में उपमुख्यमंत्री श्री अरुण साव ने डबल इंजन की सरकार बनाने वाले सभी ऊर्जावान कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, आप सब की मेहनत से लोरमी का नाम राष्ट्रीय स्तर पर रोशन हुआ है। इससे कार्यकर्ताओं की जिम्मेदारी बढ़ गई है। लोरमी में भी डबल इंजन की सरकार बनी है। इसी तरह सबकी जिम्मेदारी भी डबल हो गई है। हमें विकास के काम को निचले स्तर तक ले जाना है। लोगों की समस्याओं का समय पर निदान करना है। भाजपा की पहचान विकास के रूप में है। जबकि कांग्रेस सरकार पांच साल विकास कार्य नहीं कर पाई, इसलिए सत्ता से बाहर हो गई। उसकी पहचान विकास विरोधी की है। श्री साव ने कहा कि, अब नगरीय निकाय और पंचायत में भाजपा की सरकार बनानी है। इससे प्रदेश में विकास कार्य तेजी से होगा।

केंद्रीय आवास एवं शहरी विकास राज्यमंत्री श्री तोखन साहू ने कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि, राज्य और केंद्र में भाजपा की सरकार बनाने में आप लोगों की अहम भूमिका रही है। अब छत्तीसगढ़ के विकास के लिए काम करना है।

पूर्व नेता प्रतिपक्ष एवं वरिष्ठ भाजपा नेता श्री नारायण चंदेल ने कार्यकर्ताओं को सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं को अंतिम व्यक्ति तक पहुंचने के लिए संकल्पित किया।

बैठक में भाजपा जिला अध्यक्ष श्री शैलेश पाठक, पूर्व विधायक श्री भूपेंद्र सिंह ठाकुर, विधानसभा संयोजक श्री कोमल गिरी गोस्वामी, जिला पदाधिकारी, मोर्चा प्रकोष्ठ के सम्मानीय पदाधिकारी, मंडल के पदाधिकारी एवं अन्य देवतुल्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.