आस्था भक्तिकबीर धामकबीरधाम कवर्धाछत्तीसगढ़पंडरियाराम नवमी

पंडरिया नगर में हुआ भव्य रामनवमी उत्सव व माता का जगराता कार्यक्रम का आयोजन..

मानियारी टाईम्स न्यूज़ 24

आयोजन में शामिल हुए विधायक और पूर्व सांसद

पंडरिया 18 अप्रैल 2024

नगर में कल रामनवमी का आयोजन अत्यंत ही उत्साह के साथ मनाया गया,राम दरबार की झाकी रथ में जिस प्रकार से तयार किया गया था और अयोध्या की नव बाल स्वरूप की जो मूर्ति झाकी के रूप में बनाकर तयार की गई थी ऐसा लग रहा था पूरा अयोध्या ही पंडरिया में आ गया हो हजारों की संख्या में हिन्दू समाज के सभी समाज के प्रमुखों के साथ पूरा समाज एक जुट होकर इस आयोजन में शामिल होने के साथ अलग अलग स्थानों पर सभी सभी धर्म के लोगो के द्वारा राम भक्तो के लिए चाय ठंडे बिस्किट सहित प्रसाद वितरण कर शोभा यात्रा का स्वागत किया गया

शोभायात्रा में क्षेत्रीय विधायक भावना बोहरा व पूर्व सांसद अभिषेक सिंह उपस्थित रहे

इस आयोजन में प्रारंभ से ही क्षेत्रीय विधायक के साथ सांसद जी ने प्रमुखता से कार्यक्रम में सम्मिलित होकर कार्यक्रम को और भी सफल बनाया हिंदुत्व का माहोल जिस प्रकार से बना हुआ है और कहे तो अयोध्या में राम जी प्राणप्रतिष्ठा के बाद पहली बार है की रामनवमी उत्सव मनाया गया तो स्वाभाविक है की यह आयोजन ऐतिहासिक और रामराज्य की कल्पना को साकार करने वाला होना तय था।

शोभायात्रा में शामिल भक्तगण

रात्रि में माता का जगराता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

बिलासपुर के प्रसिद्ध गायक अंचल शर्मा व उनकी टीम के द्वारा रामनवमी के अवसर पर शानदार भजन संध्या व जगराता का कार्यराम में चार चांद लगाए पूरा नगर इस आयोजन में झूम उठे इस आयोजन में विधायक भावना बोहरा सहित नगर के समस्त समाज प्रमुख हिंदु समाज के सभी जनमानस उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.