क्राइमखास खबरछत्तीसगढ़पुलिस अधीक्षकमुंगेलीशराब माफिया

ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही,

मुंगेली/सरगांव 18 अक्टूबर 2024-

राहुल यादव

सरगांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित स्थित पीपल दा ढाबा में दिनांक 17-10-2024 को रात्रि करीब 12 बजे दीपक साहू, दीपक शर्मा के मध्य लड़ाई झगड़ा मारपीट की घटना होने पर थाना सरगांव में एफ आई आर की गई। उक्त ढाबे में अवैध रूप से शराब परोसे जाने की भी सूचना प्राप्त हुई ।

ढाबा शील करते अधिकारी


दिनांक 17-04-2024 को राजस्व एवं पुलिस विभाग के संयुक्त दल द्वारा तहसीलदार अतुल वैष्णव एवं थाना प्रभारी संतोष कुमार शर्मा, हल्का पटवारी आर के श्याम, रमेश कौशिक द्वारा जांच की गई। ढाबे में घरेलू सिलेंडर का भी व्यावसायिक प्रयोजन में अवैध रूप से प्रयोग किया जाना पाया गया। ढाबे के आसपास शराब विक्रय, मारपीट झगड़ा लड़ाई की शिकायत तथा अवैधानिक रूप से घरेलू सिलेंडर का प्रयोग पाए जाने पर तथा भविष्य में इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो, नेशनल हाइवे में कोई घटना न हो उस तारतम्य में पीपल दा ढाबा सील किए जाने की कार्यवाही की गई |

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.