उत्सवछत्तीसगढ़डिप्टी सीएम अरुण सावबिलासपुर

राष्ट्रवादी मंच की प्रांतीय कार्यशाला में शामिल हुए उप-मुख्यमंत्री श्री अरुण साव…

बिलासपुर 22 सितम्बर 2024

राष्ट्रवादी मंच के साथी समाज में राष्ट्रवाद की आवाज कर रहे बुलंद

उप-मुख्यमंत्री श्री अरुण साव आज रतनपुर के सिद्धि विनायक मंदिर परिसर में आयोजित राष्ट्रवादी मंच की प्रांतीय कार्यशाला एवं सम्मान समारोह में सम्मिलित हुए। श्री साव ने कार्यशाला के प्रथम सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि, राष्ट्रवादी मंच के साथी समाज में राष्ट्रवाद की आवाज बुलंद कर रहे हैं। राष्ट्र विरोधियों के खिलाफ लड़ाई लड़ रहे हैं।

डिप्टी सीएम ने कहा कि, राष्ट्र विरोधी ताकते सोशल मीडिया में अफवाह फैला रही है। राष्ट्रवादी मंच समाज के सामने सच उजागर करने का काम कर रहे हैं।

श्री साव कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि, लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी अमेरिका जाकर देश के खिलाफ बयान दिया। वहीं मेरे अमेरिका यात्रा के दौरान जब इस पर मीडिया ने प्रतिक्रिया चाही तो मैने कहा कि, ये अपने देश की बात है, इस पर देश में ही बात करूंगा। उन्होंने कहा कि, ध्यान रखना चाहिए कि, हम जहां जाए भारत का गौरव बढ़ाने का काम करें। ये राष्ट्रवादी सोच को दर्शाता है। और आप लोग इसे आगे बढ़ा रहे हैं।

कार्यशाला में बेलतरा विधायक श्री सुशांत शुक्ला जी, भाजपा जिला अध्यक्ष श्री रामदेव कुमावत जी, पूर्व विधायक रजनीश सिंह जी,राष्ट्रवादी मंच के साथी गण सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.