कलेक्टरखास खबरछत्तीसगढ़मुंगेलीलोरमी

कारीडोंगरी पुलिया से गिरकर लापता मासूम की लाश कंसारा एनीकट के पास रेस्क्यू टीम ने किया बरामद..

लोरमी/ 27 अगस्त 2024..

ग्राम कारिडोंगरी पुलिया में मनियारी नदी से लापता होने वाली 10 वर्षीय मासूम की लाश एनडीआरएफ की टीम ने बड़ी मस्कत के बाद कंसारा एनीकट के पास बरामद किया। पुलिस ने शव का पंचनामा के बाद पीएम के लिए रवाना किया।

खुड़िया जलाशय पूरे सबाब में


खुड़िया चौकी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम कारिडोंगरी पुलिया में सोमवार को शाम 4 बजे जिला कबीरधाम तहसील पंडरिया ग्राम डोमनपुर निवासी दिशा दिवाकर 10 वर्ष पिता विनोद दिवाकर जो अपने परिजन के साथ खुड़िया बांध देखकर वापस लौटकर कारिडोंगरी पुलिया में सेल्फी लेने के दौरान तेज बहाव में नीचे गिर गई। भारी बारिश के कारण नदी में बाढ़ है, तेज बहाव में बच्ची एक किलोमीटर दूर कंसारा एनीकट के पास शव झाड़ियों बरामद किया गया।
बच्ची के नदी में लापता होने के बाद प्रशासन हरकत में आई और मंगलवार की सुबह एनडीआरएफ की टीम बोट लेकर घटना के पास तलाशी अभियान प्रारंभ किया। 6 घण्टे कारिडोंगरी पुलिया से लेकर कंसारा एनीकट के पास टीम ने खोजबीन किया। लगभग डेढ बजे झड़ियो में दिशा दिवाकर की शव को बरामद किया गया। मौके पर रेस्क्यू टीम अभियान को लेकर नायब तहसीलदार चंद्रप्रकाश सोनी एवं पुलिस की टीम नजर रखकर दिशा निर्देश देकर अभियान को मुकाम तक पहुचाए।


खुड़िया चौकी प्रभारी सत्येंद्र गिरी गोस्वामी ने बताया कि बच्ची की शव का पंचनामा के बाद पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रवाना किया गया। पीएम के बाद शव को परिजनो को सौप दिया जायेगा मौके पर सभी वरिष्ठ अधिकारी एसडीएम एसडीओपी थाना स्टाप मौजूद है और नदी पर आने जाने पर रोक लगा दिया गया है बेरीगेट्स भी बिलकुल लग गया है।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.