कलेक्टरक्राइमपुलिस अधीक्षकलोरमीवनांचलसामाजिक

आदिवासी समाज ने ज्ञापन देकर रिपोर्ट को शून्य करने की मांग..

मानियारी टाईम्स न्यूज़ 24…

ज्ञापन की कॉपी

लोरमी- 12 मई अनुविभागीय अधिकारी पुलिस को ज्ञापन में उल्लेख किया गया है,की प्रबल दुबे द्वारा लिखवाए गए दुर्भावना वश रिपोर्ट को शून्य कराये जाने प्रबंलल दुबे के खिलाफ भादूराम कोलाम के द्वारा अजाक थाना मुंगेली में अपराप क्र. 02/2024 के तहत पास 294. 427 भादवि 3(1) ध एससी/एसटी के तहत 02.04.2024 को रिपोर्ट दर्ज करवाया गया था, लेकिन पुलिस ने उसको गिरिफ्तार करने के बजाए खुला साँड़ की तरह गुंडागर्दी करने के लिए छोड़ रखा था। समाज के द्वारा आरोप लगाया है,कि 04.05.2024 को सरगढ़ी निवासी विशंभर मरावी के साथ बर्बर तरीके से मारपीट किया खुड़िया परिक्षेत्र में डीएफओ मुंगेली की दौरा कार्यक्रम की जानकारी हुई तो आदिवासी समाज के लोग डीएफओ के पास फरार आरोपी प्रबल दुबे की निलंबन हेतु मुलाकात करने गए थे तब स्वय प्रबल दुबे द्वारा आदिवासी समाज को जातिगत गाली देते हुए,अपमानित किया गया। जिससे कि वहां का माहौल तनातनी हो गई लेकिन प्रबल दुबे के साथ किसी प्रकार की मारपीट नहीं हुई वह झूठी रिपोर्ट करते हुए आदिवासी समाज को फसाने का प्रयास कर रहा है उसके एफआईआर को शून्य करने का सहयोग करने की मांग करते हुये
चेतावनी दिए है ,की 7 दिन के भीतर कार्यवाही नहीं हुई तो आदिवासी समाज के द्वारा उग्र आदोलन किया जायेगा। ज्ञापन सौंपने वालों में सर्व आदिवासी समाज के प्रांतीय अध्यक्ष सुभाष परते सहित अन्य सामिल है।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.