क्राइमखास खबरछत्तीसगढ़पुलिस अधीक्षकमुंगेलीलोरमी

मनियारी नदी में डूबने से युवक की मौत…

मानियारी टाईम्स न्यूज़ 24

युवक की लास को नदी से बाहर निकलते

9 मई नगर के मनियारी नदी स्थित शिवघाट में नहाने आये युवक की पानी मे डुबने से दर्दनाक मौत हो गयी। पुलिस ने सूचना पाकर मछुआरे की मदद से लाश को पानी से बाहर निकाला।
मिली जानकारी के अनुसार बुधवार को शाम लगभग 4 बजे डोंगरी मोहल्ले में किराए में रहने वाले मृतक कृपाशंकर 21 वर्ष पिता योगिन्द्र सिंह अपने 12 वर्षीय साली के साथ नगर मनियारी नदी स्थित शिवघाट में नहाने के लिये आया था,अपने साली ऊपर में बिठाकर मैं जब नहाऊंगा तो वीडियो बनाना करके नहाने लगा। कुछ समय बाद युवक नही दिखा । घबराए बच्ची अपने डबरी पारा पहुँचकर यह जानकारी अपने बहन व परिजन को दिया। जिसके जानकारी परिजनों ने थाने में दिये।
पुलिस सूचना पाकर तत्काल हरकत में आई और घटना स्थल पहुँचकर युवक को ढूंढने में लग गयी। पुलिस ने स्थानीय मछुआरों की मदद लेकर जाल से युवक की शव को बरामद किया।
पुलिस ने मामले में मर्ग कायम कर शव को मरचुरी में रखवा दिया है,जिसका पीएम गुरुवार को करवाया जायेगा।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.