क्राइमछत्तीसगढ़पुलिस अधीक्षकमुंगेली

अवैध भंगार कारोबारी के गोदामों को किया गया शील…

मुंगेली 24 सितम्बर 2024

कबाड़ के अवैध कारोबार पर प्रतिबंध लगाने मुंगेली पुलिस की ताबड़तोड़ कार्यवाही ।

अलग-अलग स्थानों के 02 कबाड़ गोदामों को किया गया सील । 4 वाहनों में लदे कुल 440000 मूल्य का कबाड़ सामान किया गया जप्त। कबाड़ के परिवहन में प्रयुक्त 04 भारी वाहन भी किये गये जप्त । पुलिस अधीक्षक मुंगेली श्री भोजराम पटेल के दिशा-निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक श्री पंकज पटेल के कुशल मार्गदर्शन में अवैध कबाड़ का कारोबार करने वालों के विरूद्ध बड़ी कार्यवाही की गई है ।

मुंगेली एवं जरहागांव क्षेत्र में अवैध कबाड़ का कार्य करने वाले कारोबारियों यासिन खान एवं असगर उर्फ पप्पू के संबंध में प्राप्त मुखबीर की सूचना पर गवाहों के समक्ष आवश्यक तैयारी के कारोबार स्थल बरेला थाना जरहागांव एवं मुंगेली के रायपुर रोड में टीम तैयार कर रेड किया गया। बरेला थाना जरहागांव में तीन अलग अलग वाहनों में भरा पुराना लोहा, एंगल, टीन शेड, छड़, जुमला वजनी करीब 06 टन कीमती करीब 320000 रूपये एवं थाना कोतवाली क्षेत्र के रायपुर रोड स्थित कबाड़ दुकान से एक वाहन से एक वाहन में भरा हुआ पुराना लोहा, एंगल टीन शेड, छड़, जुमला वजनी करीब 03 टन कीमती करीब 120000 रूपये का कबाड़ जप्त किया गया। यासिन खान पिता अब्दुल हनीप निवासी तखतपुर के बरेला स्थित एवं असगर उर्फ पप्पू निवासी मुंगेली के कबाड़ गोदाम को विधिवत पंचनामा बनाकर सील किया गया है।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.