क्राइमछत्तीसगढ़पुलिस अधीक्षकमुंगेली

ग्रामीण सोते रहे इधर चोरों ने सोने, चाँदी एवं नकदी पर हाथ साफ कर दिए,पुलिस ने किया जुर्म दर्ज…

मानियारी टाईम्स न्यूज़ 24


लोरमी-7 जून ग्राम कोसमतरा में एक ग्रामीण के मकान में देर रात अज्ञात तत्वों ने घुसकर सोने,चाँदी एवं नकदी लेकर फारार हो गए। पुलिस ने जुर्म कायम कर मामले की विवेचना में जुट गयी है।

फास्टरपुर थाना क्षेत्र 5 जून को ग्राम कोसमतरा निवासी करन कश्यप ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराया कि मंगलवार के रात सभी खानाकर घर के बाहर कोठार सो गए थे, इसी दौरान रात के अंधेरे का फायदा उठाकर देर रात 12 बजे अज्ञात तत्वों ने पिड़ित करण कश्यप 32 वर्ष पिता गीताराम कश्यप के निवास में अज्ञात तत्वों ने घर के मुख्य दरवाजे को तोड़कर अन्दर घुसकर आलमारी के लॉक को तोड़कर कीमती सामान सोने लाकेट, दो तोला चांदी का करधन, चांदी का पैर पट्टी , चांदी का रुपिया एवं चोरों ने घर मे रखे सन्दूक को बाहर लेजाकर एक खेत ले जाकर उसके ताला तोड़कर रखें नकदी 60 हजार लेकर चम्पत हो गए। दुसरे दिन सुबह पीड़ित की पत्नि रेखा कश्यप ने घर मुख्य दरवाजे टूटा देखा एवं अंदर अलमारी व के समान बिखरे देखा। टूटे हुये संदूक को तरुण कश्यप पिता लेतेल कश्यप ने देखकर पीड़ित परिवार को सूचित किया।
थाना प्रभारी कार्तिक जांगणे ने बताया कि प्राथी ने चोरी हुई कीमती सामान की बिल प्रस्तुत नही किया है। सोने, चांदी,नकदी सहित कुल 79 हजार के चोरी हुई है,जिसमें अपराध दर्ज कर मामले की विवेचना किया जा रहा है।

पुलिस ने प्राथी के रिपोर्ट पर धारा 457, 380 के तहत जुर्म दर्ज कर मामले के विवेचना में जुट गयी है।


You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.