खास खबरछत्तीसगढ़न्यायधानीबिलासपुरशिक्षा

बालिकाओं ने फिर बाजी मारी तिफरा स्कूल में नवमी और ग्यारहवीं कक्षा के परिक्षा परिणाम घोषित…

मानियारी टाईम्स न्यूज़ 24

बिलासपुर 18 अप्रैल 2024-

शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय तिफरा में नवमी और ग्यारहवीं कक्षा का वार्षिक परीक्षा परिणाम घोषित किया गया।
नवमी कक्षा में फाल्गुनी गोस्वामी 96% अंक पाकर प्रथम और नमन कौशिक , गौरव सूर्यवंशी, भूमिका साहू तीनों बच्चों ने 94.6 % अंक के साथ द्वितीय स्थान पर रहे,इसी तरह ग्यारहवीं कला में विभाग तिवारी 91.6%, वाणिज्य में हेमा साहू 81.4%, जसवंत साहू 86.6% अंक पाकर अपने अपने संकाय में प्रथम स्थान प्राप्त किए।
इस मौके पर प्रथम तीन स्थानों पर आने वाले विद्यार्थियों को स्कूल की ओर से पुरस्कृत भी किया गया और साथ ही अगली कक्षा के लिए विषय पुस्तक देकर सम्मानित किया गया।


स्कूल के प्राचार्य रविकांत दुबे ने कहा कि इस सत्र कक्षा नवमी व ग्यारहवी के विद्यार्थियों का परीक्षाफल उत्साहवर्द्धक रहा। उन्होंने इसके लिए बच्चों शिक्षकों को उनकी मेहनत के लिए बधाई दी। उन्होंने कहा कि यह बच्चों की वर्ष भर की मेहनत का परिणाम है। इसके साथ ही उन्होंने सबको जीवन में अपना लक्ष्य निर्धारित करने पुरजोर मेहनत करने के लिए उत्साहित किया।
और सभी छात्र-छात्राओं को उनके अच्छे परीक्षा परिणाम के लिए शुभकामनाएं दी।
परिक्षा परिणाम घोषित होने के पहले जय कौशिक व्याख्याता वाणिज्य ने बच्चों को ध्यान धारणा सिखाते हुए ओम ,गायत्री मंत्र उच्चारण कराकर सरस्वती मां की आराधना से कार्यक्रम को शुरू किया और परिक्षा में सफलता और असफलता पर अपनी बाते रखी और बच्चों को सकारात्मक सोच और उर्जा को जागृत करने प्रयास किया । इस अवसर पर स्कूल के सभी शिक्षकों ने उपस्थित होकर सफल छात्र और छात्रा को शुभकामनाएं और आशीर्वाद दिया।

You cannot copy content of this page

BREAKING
पत्नी एक, जिम्मेदार पति दोः एक के साथ पांच साल रही, दूसरे के साथ दो साल, अब साथ ले जाने के लिए दोनो ... श्रीराम सनातन संस्कृति के संस्थापक-हिमान्शु महाराज रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब...