उत्सवखास खबरखेलगोल्डमेडलछत्तीसगढ़मुंगेलीलोरमी

लोरमी के आशीष सोनी व जयदीप वैष्णव ने छत्तीसगढ़ स्टेट लेवल बेंच प्रेस चैंपियनशिप 2024 जीता गोल्डमैडल बढ़ाया लोरमी का मान…

30.09.24 लोरमी सोमवार –

दिनांक 28 व 29. 9.2024 को बिलासपुर में छत्तीसगढ़ स्टेट लेवल बेंच प्रेस और डेडलिफ्ट चैंपियनशिप 2024 का आयोजन किया गया था जिसमें मुंगेली जिला के तरफ से आशीष सोनी व जयदीप वैष्णव के द्वारा इस प्रतियोगिता में मुंगेली जिला के तरफ से भाग लिया गया जिसमें 95 किलो वेट केटेगरी सीनियर में आशीष सोनी ने बेंच प्रेस में 125 किलो ग्राम बेंच प्रेस कर गोल्ड मेडल हासिल किया व डेट लिफ्ट में 190 किलो वेट उठा कर गोल्ड मेडल हासिल किया इस तरह जयदीप पवैष्णव के द्वारा 95 किलो ग्राम कैटेगरी मास्टर में खेल कर बेंच प्रेस 95 किलो प्रेस कर रजत हासिल किया गया व डेट लिफ्ट में 175 किलो डेडलिफ्ट कर गोल्ड मेडल हासिल किया गया इन युवाओं ने मुंगेली जिला की तरफ से इस कार्यक्रम में भाग लिया गया था और आने वाले समय में मुंगेली जिला की तरफ से जनवरी में होने वाले ऑल इंडिया पावरलिफ्टिंग गेम में तमिलनाडु में खेल कर जिले का मान बढ़ाएंगे।

कसरत करते यूवा साथी

हमेशा इनको आगे बढ़ने के लिए इंडोर जिम लोरमी संचालक दिनेश सोनी पार्षद रिक्की सलूजा सौरभ यादव मोनू यादव प्रथम गुप्ता शान सोनी नवीन सलूजा अक्षत चंद्राकर संतोष राजपूत साजिद खान के द्वारा हमेशा इनका उत्साह बढ़ाते रहते हैं।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.