क्राइमखास खबरछत्तीसगढ़मुंगेलीलोरमीसड़क दुर्घटना

लोरमी- ग्राम गोड़खाम्ही में नहर के पास मुख्य मार्ग रोड में खड़ी पिकअप से जा टकराई बाईक युवक दर्दनाक मौत।

मनियारी टाईम्स न्यूज 24

राहुल यादव एडिटर & चीफ

मृतक


बाईक सवार युवक खड़ी चार पहिया वाहन से टकराया-दर्दनाक मौत…

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अशोक लीलैंड पिकअप वाहन सीजी 28 पी 1362 के वाहन चालक किराना समान परिवहन डिलवरी करने आए था। समान को खाली कर रहा था। बेतरबीब ढंग से वाहन को खड़ी किया था। इसी दौरान पीछे से आ रही लगभग शाम 7 बजे गोड़ खाम्ही निवासी भरत साहू 45 वर्ष पिता स्व गोविंद राम साहू अपनी बाईक सीजी 28 बी 4658 से ससुराल अचानकपुर जाने निकला था कि हादसे का शिकार हो गया।

वाहन


ग्रामीणों ने बताया कि खड़ी वाहन पिकअप से जबरदस्त टकरायी।आवाज सुनकर आसपडोस के लोग घटना स्थल पर पहुँचे तो देखा दुर्घटना में युवक ने दम तोड़ दिया था।
ग्रामीणों उक्त घटना की सूचना थाने में दिए।
पुलिस ने घटना स्थल पहुँचकर शव का पंचनामा कर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोस्टमार्टम करने मरचुरी में रखवा दिए है। पुलिस ने मामले में 106 (1) बीएनस के तहत कार्यवाही कर रही है।

You cannot copy content of this page

BREAKING
पत्नी एक, जिम्मेदार पति दोः एक के साथ पांच साल रही, दूसरे के साथ दो साल, अब साथ ले जाने के लिए दोनो ... श्रीराम सनातन संस्कृति के संस्थापक-हिमान्शु महाराज रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब...