अपर कलेक्टरकलेक्टरछत्तीसगढ़पुलिस अधीक्षकमुख्यमंत्री विष्णुदेव सायमुंगेली

प्रदेश के मुखिया श्री साय 14 जून को संभावित मुंगेली प्रवास पर रहेंगे… जिला प्रशासन की तैयारिया जारी…

मानियारी टाईम्स न्यूज़ 24

मुंगेली – शकिल खान 12 जून 2024

मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के 14 जून को जिले के विकासखण्ड मुंगेली के ग्राम फरहदा में संभावित आगमन के मद्देनजर कलेक्टर राहुल देव ने आज जिला कलेक्टोरेट स्थित मनियारी सभाकक्ष में अधिकारियों की बैठक लेकर जिम्मेदारी सौंपी। उन्होंने कार्यक्रम के सुचारू रूप से संपादन के लिए स्थल पर मंच व बैठक व्यवस्था, पार्किंग, सुरक्षा, पेयजल, कारकेड, वाहन व्यवस्था, हेलीपेड, निर्बाध रूप से विद्युत आपूर्ति, स्वास्थ्य सुविधा, सत्कार व्यवस्था, साउण्ड सिस्टम एवं लाईट व्यवस्था, बेरिकेटिंग, यातायात, फायर ब्रिगेड सहित सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित करने के निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। उन्होंने कहा कि अधिकारियों को जो जिम्मेदारी दी गई है, उसे गंभीरतापूर्वक निर्वहन करेंगे।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गिरिजा शंकर जायसवाल ने कार्यक्रम स्थल पर कानून व्यवस्था बनाए रखने के संबंध में अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर श्रीमती निष्ठा पाण्डेय तिवारी, जिला पंचायत सीईओ प्रभाकर पाण्डे, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक द्वय विवेक शुक्ला एवं पंकज पटेल, संयुक्त कलेक्टर द्वय अजीत पुजारी एवं गिरीश रामटेके, अनुविभागीय अधिकारी,डीएसपी, एसडीओपी, तहसीलदार और सम्बन्धित अधिकारी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.