क्राइमछत्तीसगढ़पुलिस अधीक्षकमुंगेलीलोरमी

शादी समारोह में शामिल हुए युवक की मोटरसाइकिल हुई पार, चिल्फी पुलिस ने किया मामला दर्ज कर जांच जारी।

मानियारी टाईम्स न्यूज़ 24

27 मई 2024

लोरमी चिल्फी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम हरदी खेकतरा क्षेत्र में विवाह समारोह से अज्ञात तत्वों ने एक बाईक को पार कर दिया। पुलिस ने अपराध पंजीबद्ध कर मामले को विवेचना में लिया है।
चिल्पी थाना प्रभारी सत्येंद्र पुरी गोस्वामी ने बताया कि 25 मई को ग्राम हरदी खेकतरा निवासी नंदराम 55 वर्ष पिता खेदूराम निवासी ग्राम के बाजार चौक पास 18 मई को उनके निवास में विवाह समारोह का आयोजन हो रहा था।आयोजन समारोह के पार्किंग स्थल से पिड़ित का बाईक को अज्ञात आरोपी ने मोटर सायकल सीजी 28 बी 2016 को पार कर दिए। बताया जा रहा है, कि पीड़ित ने पड़ोस व अपने रिस्तेदारी में भी पतासाजी किया लेकिन नही मिला जिसके बाद चिल्फी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराया।पुलिस ने प्राथी के रिपोर्ट पर अज्ञात तत्व के खिलाफ धारा 379 के तहत अपराध पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना में जुट गई है।

You cannot copy content of this page

BREAKING
रेल नेटवर्क के मामले में भारत जल्द अमेरिका को पीछे छोड़ेगा भारत : तोखन दस्तावेज लेखक संघ आज से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर रहेंगे लामबंद , बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए राष्ट्रीय राज्यमार्गों पर ढाबा की चेकिंग... सुहागिनों ने रखा करवा चौथ का निर्जला व्रत ,पूजा के दौरान की पति की लंबी उम्र की कामना ,चाँद ने खेली ... अवैध शराब परिवहन करते मोटरसाइकल सहित आरोपी गिरफ़्तार... दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ने फिर लेली जान, तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को मारी ठोकर-एक की मौत। ढाबे में अवैध शराब बेचने और घरेलू सिलेंडर का प्रयोग करने पर मुंगेली पुलिस की बड़ी कार्यवाही, ब्राउन शुगर तस्करी के मुख्य सरगना को उत्तर प्रदेश राज्य से गिरफ्तार करने में मुंगेली पुलिस को मिली ब... रोजी मंजूरी से जिविकोपार्जन करने वाले रोहित के विषम परिस्थिति में सहारा बने क्षेत्र के समाज सेवक.. गोंडखाम्ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने किया पथ संचलन.